भारत सेलिब्रिटी

अभिनेत्री ईशा कंसारा ने सिद्धार्थ अमित भावसार के साथ सगाई की

खबर शेयर करें

आजकल हर एक्टर या एक्ट्रेस अपनी निजी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करने लगे हैं। वैसे वे लोग अपनी निजी जिंदगी को काफी प्राइवेट रखते हैं। कई एक्टर तो सगाई और शादी की रस्में पूरे होने के बाद ही तस्वीरें साझा करते हैं।

                            आज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है शायद दूल्हा और दुल्हन एक दूसरे को अंगूठी पहनाते दिख रहे हैं।

दरअसल, यह जोड़ी और कोई नहीं बल्कि एक मशहूर अभिनेत्री ईशा कंसारा है जिन्होंने 4 मार्च को म्यूजिशियन सिद्धार्थ अमित भावसार के संग सगाई की। ईशा ने इसकी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की जहां पर कई सेलिब्रिटी उनकी सगाई की तस्वीरें पर बधाई दे रहे हैं।

ईशा ने एक फैमिली फोटो शेयर करते हुए लिखा– “पहले परिवार से प्यार हुआ और उसके बाद सिद्धार्थ से हुआ।”

ईशा कंसारा के बारे में जानें

ईशा कंसारा एक भारतीय अभिनेत्री है इनका जन्म 20 अगस्त 1992 को गुजरात राज्य के अहमदाबाद शहर में हुआ था उनके पिता का नाम रमेश कंसारा है शुरुआती पढ़ाई अहमदाबाद के हीरामणि स्कूल से की इसके बाद महाराष्ट्र मुंबई शहर के मीठीबाई कॉलेज में वाणिज्य की पढ़ाई की।
                        ईशा 7 साल तक शास्त्रीय नृत्य भरतनाट्यम में प्रशिक्षण दिया। इसके बाद वर्ष 2009 में गुजरात ब्यूटी कंपटीशन भाग लिया था, जहां उन्हें सेकंड रनर अप घोषित किया गया।
2011 ज़ी टीवी सीरियल में कदम रखा उनका पहला सीरियल मुक्ति बंधन था। उन्होंने कई टीवी सीरियल में एक्टिंग किया है, जहां पर अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों में राज करती है, तभी तो इनके फैन फॉलोइंग लाखों में है।

सिद्धार्थ अमित भावसार के बारे में जानें

सिद्धार्थ एक भारतीय अभिनेता, सिंगर और म्यूजिशियन है। उनका जन्म वर्ष 1993 में भारत देश के पंजाब राज्य में हुआ था। सिद्धार्थ ने अपनी पूरी पढ़ाई–लिखाई पंजाब राज में की थी। इन्होंने मनोविज्ञान में स्नातक की। हालांकि, उसी दौरान गायन और अभिनय को अंशकालिक रूप से सीखा।
                     सिद्धार्थ ने अधिकतर काम गुजराती फिल्मों में किया है। इन्होंने एक पार्श्व गायक के रूप में अपनी शुरुआत की थी, बाद में छोटे-छोटे रोल निभाने लगे। 
                             2017 में लव नी भवई में अपनी पहली शुरुवात की। उसके बाद कलयुग ना कहियो किया। सिद्धार्थ की भी फैन फॉलोइंग लाखों में है।
दोस्तों, कैसी लगी आपको यह जानकारी कमेंट में लिखना ना भूले और ऐसी जानकारी के लिए हमें सब्सक्राइब करें।

ये भी पढ़े :


खबर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *