जुर्म भारत

Bihar news: मुजफ्फरपुर में संदिग्ध परिस्थिति में महिला का शव ससुराल से मिला

खबर शेयर करें

मुजफ्फरपुर जिले के सकरा थाना क्षेत्र के पिलखी से एक हत्या का मामला सामने आया है. मंगलवार रात एक महिला का शव उसके ससुराल से मिला है. शव की पहचान ममता नाम की एक महिला, जिसकी उम्र 24 साल बताई जा रही है. महिला के मायके वालों से उसकी पहचान की गई और उन्होंने ये आशंका जताई है की ससुराल वालों ने ही हत्या की है. मौत का असल कारण पोस्टमॉर्टम के बाद ही पता चलेगा. अभी मृतिका के ससुराल वाले फरार हैं.

क्या है पीड़ित के चाचा और भाई का कहना ? 

पीड़ित के चाचा कुशेश्वर राय ने बताया की “बीते सोमवार की रात उसे अपनी भतीजी का कॉल आया था. ममता फोन पर कह रही थी की वो नहीं बचेगी.” उन्होंने आगे कहा – ” ममता खुलकर कुछ न कह सकी और कॉल कट कर दिया.”

मंगलवार सुबह महिला ने अपने भाई विक्रम को कॉल कर बताया की उसके पेट मे बहुत दर्द हो रहा था, किन्तु कोई भी उसे हस्पताल नहीं ले जा रहा था. किसी भगत कहे जाने वाले व्यक्ति से उसकी झार-फूक करवा दी गई. उसके भाई बिक्रम ने उसकी परेशानी का कारण उसके निजी जीवन मे चल रहे तनाव को बताया. विक्रम ने ये भी कहा की उसके जीजा राहुल राय एक-डेढ़ महीने पहले हीं जेल से छूटकर आया था. परिजनों का मानना है की हत्या ससुराल वालों ने ही किया है, क्योंकि कुछ समय से ममता के ससुराल मे लड़ाई- झगड़े हो रहे थे.

शादी को कुछ ही साल हुए थे

ममता की शादी राहुल राय से तीन साल पहले ही हुई थी और उसकी दो साल की एक पुत्री थी. अभी उसके ससुराल वाले फरार हैं, जिसकी वजह से शक उन पर ही जा रहा है. सकरा के थानेदार सरोज कुमार का कहना है की परिजनों की गवाही के अनुसार FIR दर्ज की जाएगी और पूरे मामले की जांच होगी. अभी शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज गया है. रिपोर्ट आने के बाद मृत्यु के कारणों का खुलासा होगा.

लेटेस्ट न्यूज़ के लिए इस वेबसाइट को सब्सक्राइब करें ताकि आने वाली नई खबर की नोटिफिकेशन सबसे पहले आप तक पहुंचे.

खबर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *